फेस एप ने बदला बॉलीवुड स्टार का लुक, मेल का फिमेल वर्जन दिखाया

Funny-pictures-of-Bollywood-stars-7
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई नई वायरल चीज देखने को मिल ही जाती है. इस बार सोशल मीडिया पर एक बार फिर फेस एप छाया हुआ है. इस बार ये फेस एप एक नई अपडेट लेकर आया है. पहले आपने देखा हो कि लोग फेस एप के जरिए अपने यंग लुक को अपने बुढ़ापे वाले लुक में बदल रहे थे. जिसे वो सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे थे.

इस बार ये एप नई अपडेट लेकर आया है. जिसमें लड़के की तस्वीर को लड़की और लड़की की तस्वीर को  के रूप में बनाया जा सकता है.कहने का मतलब यह है कि यह ऐप आपके द्वारा अपलोड की गई सेल्फी को आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से बदल कर आपको यह दिखाएगी कि लड़का लड़की बनकर कैसा लगेगा या फिर लड़की लड़का बनकर कैसी लगेगी.

Male actor change into female||बॉलीवुड के यह ...

सभी बड़े बॉलीवुड स्टार की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर आलिया से लेकर दीपिका तक की ऐसी तस्वीरें फैंल बनाकर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में भारत के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को फेसएप के जरिए लड़की बना दिया.

ये सुपरहिट हीरो अगर हीरोइन होते तो ...

हरभजन ने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को लड़की बनाकर फैन्स से मजेदार सवाल किया, आप किसके साथ आप डेट पर जाना चाहेंगे जैसा कि युवी ने आपसे पूछा था. बता दें कि से पहले युवराज सिंह ने भी सोशल मीडिया पर  फेसएप यूज करके तस्वीर बनाई थी जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी लड़की बने हुए थे. युवी ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे वर्तमान खिलाड़ी शामिल थे. लेकिन भज्जी युवी से एक कदम आगे बढ़कर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गजों को लड़की बनाकर फैन्स से मजेदार सवाल किया.

ये सुपरहिट हीरो अगर हीरोइन होते तो ...

जिसपर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपना रिएक्शन दिया है. गांगुली ने भज्जी के सवाल पर अपनी राय दी और लिखा कि मुझे वह लड़की पसंद है जो तस्वीर के बीच में आकर्षक चश्मा लगाए हुए . दरअसल तस्वीर में जो चश्मे वाली लड़की है वो खुद गांगुली हैं, इसलिए बीसीसीआई अध्यक्ष ने जानकर यह कमेंट किया है.