सपना चौधरी ने नहीं लिए ‘सात फेरे’!, बन गईं बेटे की मां

36
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है…सपना चौधरी ने एक गुड न्यूज़ के जरिये अपने फैंस को चौंका दिया है…ये खबर है उनके मां बनने की..जी हां बिग बॉस सीजन 11 में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी मां बन गई हैं.

ये खबर थोड़ा चौंकाने वाली है, क्योंकि उनकी शादी की खबर तक की कानों कान खबर नहीं हुई .और ये बात तो उनके मां बनने की है.. जैसी ही ये बात फैली, तो इसका पता करने के लिए सपना के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनको सर्च करने लगे..खैर सपना चौधरी के मां बनने की खबर की पुष्टि तो उनकी मां नीलम चौधरी ने भी कर दी है..

ये तो सभी जानते हैं कि फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस की एक झलक देखने के लिए लोग पागल रहते हैं…सोशल मीडिया पर उनके हजारों वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं..अब लोग जानना चाहते हैं कि उनके पति कौन हैं और क्या करते हैं. क्योंकि सपना के फैंस के लिए ये खबर शॉकिंग है…बेटा होने की जानकारी उनके पति ने ही दी..

सपना के पति का नाम है वीर साहू,. साल 2017 में सपना का दिल चुराने वाले वीर साहू एक सिंगर, कंपोजर, लिरिस्ट और हरियाणवी एक्टर हैं..उन्हें बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है…उनके कई म्यूजिक वीडियो भी वायरल हो चुके हैं.. वीर हिसार के अच्छे जमींदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं..

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने से दुनियाभर में पॉप्‍युलर हुईं सपना को तमाम लोग बधाइयां दे रहे हैं.. उनके प्यारे से बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है..जैसे ही सपना के लाड़ले की फोटो सामने आई, तो ये तेजी से वायरल हो गई..नन्हे मेहमान की क्यूटनेस देखकर दिल खुशी से भर जाएगा..

बता दें, इसी साल जनवरी में सपना ने कोर्ट मैरेज की थी..जैसे ही सपना के मां बनने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई.. लोग कई तरह के कमेट्स कर रहे हैं..लोग कह रहे हैं कि शादी के बारे में बताया क्‍यों नहीं गया..जहां कोई लिख रहा है कि शादी के बिना कोई कैसे मां बन सकता है..

इस पर उनके पति वीर साहू ने अपना रिऐक्‍शन दिया है..उन्‍होंने कहा, ‘हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्‍या परेशानी है? मुझे इस बात का किसी को सबूत थोड़े देना है कि मेरी प्राइवेट लाइफ में क्‍या चल रहा है..मुझे किसी की परवाह नहीं,, मैं जमींदार का खून हूं और खुद्दारी से जीना ही पसंद करता हूं।’..दोनों फैमिली की मर्जी से ये शादी हुई..फैमिली में किसी की मौत हो जाने के कारण हम लोग यह खबर नहीं बता सके..

बता दें कि सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतियोगी भी रह चुकी हैं..वो पहले केवल हरियाणा तक ही सीमित थीं..लेकिन बिग बॉस जर्नी के बाद पूरे भारत में पापूलर हो गई, खास कर उत्तर भारत में उनकी फैन फोलॉइंग काफी ज्यादा है..
हमारी तरफ से सपना और उनके पति को ढेर सारी बधाईंया..