कार्तिक और कृति के बीच है सब नॉर्मल, सोशल मीडिया पर ऐसे बताया

  • अभी तो हमारी शादी के 50 दिन ही हुए हैं बस और लोग अफवाहें फैलाने लगे
  • लेकिन अब कार्तिक और कृति ने इन खबरों पर ट्वीटर के जरिए विराम लगा दिया है. ट्वीटर चैट के जरिेए दोनों ने बताया कि उनके बीच सब कुछ नॉर्मल है

नई दिल्ली: पिछले महीने रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छिपी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. हाल ही में चर्चा थी कि फैंस ने कार्तिक की जमकर तारीफ की थी वहीं कृति को न सरहाए जाने पर वो इस बात नाराज हो गई. खबरों तो ये भी आए कि दोनों काफी समय से बात नहीं कर रहे हैं.

दोनों के बीच सब नॉर्मल है– लेकिन अब कार्तिक और कृति ने इन खबरों पर ट्वीटर के जरिए विराम लगा दिया है. ट्वीटर चैट के जरिेए दोनों ने बताया कि उनके बीच सब कुछ नॉर्मल है.

कार्तिक ने ट्वीटर पर ये लिखा– उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘अजी सुनती हो. गुड्डू और रश्मि के प्यार की खबर छपने के बजाए ये कौन सी खबर छप गई है अखबार में. अभी तो हमारी शादी के 50 दिन ही हुए हैं बस और लोग अफवाहें फैलाने लगे.

कृति ने कार्तिक को दिया जवाब– कृति भी कार्तिक को जवाब देते हुए लिखती हैं ”अरे गुड्डू तो कितना उतावला हुआ पड़ा है कि अभी ले जाए आपको और कर ले पार्टी. शहर लौटते ही धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगे सपरिवार.”

Trending Tags: Bollywood News, Twitter Chat, Kartik Aryan, Bollywood News Hindi, Bollywood News 2019, Bollywood News Live.