शादी की सातवीं सालगिरह पर ईशा ने पति को किया ऐसे सरप्राइज….

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी को सात साल हो गए हैं. आज उनकी शादी की सातवीं सालगिरह है. इस खास मौके पर ईशा ने पति भरत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा है.

दरअसल एनिवर्सरी के मौके पर ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘जैसा कि हम एक-दूसरे को हमेशा थामें रहेंगे…इटरनिटी तक, हैप्पी….हमें…’. इस तस्वीर के साथ ये मैसेज भरत के लिए वाकई खास है.

बता दें कि ईशा ने 10 जून को दूसरी बेटी को जन्म दिया. जिसका नाम उन्होंने मिराया रखा. दूसरी बेटी के जन्म के बाद ईशा से मिलने हेमा और धर्मेंद्र हॉस्पिटल पहुंचे थे.

इससे पहले इस कपल की एक बेटी राध्या भी है. राध्या का जन्म साल 2017 में हुआ था. ईशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर सोशल वर्क की भी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने डिलीवरी के बाद बालों में कलर कराते हुए फोटो शेयर की थी. जिस पर उनके फैंस उनसे नाराज हो गए थे और उन्हें तरह-तरह की सलाह देने लगे.

ईशा ने दूसरी बेटी की डिलीवरी से पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा था कि उनकी बेटी राध्या बड़ी बहन बनने के लिए काफी उत्साहित हैं. ईशा ने बताया था- कई बार राध्या आती है और मेरे पेट को किस करने लगती है. मेरे पति भरत और मैं उससे कहते हैं कि आओ और बेबी को हाय करो. वो आती है और कहती है हैलो बेबी.

ईशा अपने बेबी बंप की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं. इसी साल उन्होंने जनवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. सोफे पर बैठे हुए उनकी बेटी के साइड में लिखा था मेरा प्रमोशन हो रहा है. मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं.

मिराया यानी दूसरी बेटी के जन्म पर उन्होंने दोनों बेटियों के नाम के राज का भी खुलासा किया था. माना जाता है कि भगवान कृष्ण राधा की पूजा करते थे जिसे राध्या कहा जाता है. वहीं मिराया कृष्ण की भक्त थी. मिराया और राध्या सुनने में बेहद अच्छा लगता है.

Leave a Comment