एक और बार कोरोना टेस्ट से गुजरेंगे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर

Jofra Archer
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अब एक और कोरोनावायरस टेस्ट से गुजरेंगे, क्यूंकि उनके घर के एक सदस्य पिछले कुछ समय से अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही आर्चर बंद दरवाजों के पीछे 25 जून से होने वाले इंग्लैंड के प्रशिक्षण शिविर में अब तब शामिल होंगे जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी.

ईसीबी ने एक बयान में बताया, “जोफ्रा आर्चर अब गुरुवार को इंग्लैंड के बंद दरवाजों के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे, क्यूंकि सप्ताहंत में उनके घर के एक सदस्य अस्वस्थ महसूस कर रहे थे.”

उन्होंने बताया, “आर्चर और उनके परिवार के सदस्य कोरोनावायरस टेस्ट में नेगेटिव पाए गए थे. अब कल उनका एक दूसरा परीक्षण होगा और यदि वह उसमें नेगेटिव पाए जाते हैं तो वह गुरुवार को गुरुवार को प्रशिक्षण समूह में शामिल हो जाएंगे.”

आर्चर, जोकि एक चोट से उभरने के बाद मैदान में फिर से वापसी कर रहे हैं, ने कहा कि वे एकदम फिट हैं और खेलने के लिए तैयार हैं.

इंग्लैंड की टीम के बाकी सदस्य मंगलवार को साउथैंपटन में तैयारियों में जुट गए हैं.

कोरोनावायरस महामारी के चलते बाकी खेलों की तरह क्रिकेट को भी मार्च में निलंबित कर दिया गया था.वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज के चलते क्रिकेट को वापस पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है. यह सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेश शर्मा