इंजीनियर पति ने पत्नी और बच्चों के साथ किया ऐसा, देखें मामला यहां..

  • इंजीनियर ने स्कूल टीचर पत्नी और तीन बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है
  • इंजीनियर के दो जुड़वा बच्चे भी थे. हत्या करने के बाद आरोपी रात तीन बजे एक बैग लेकर घर से भाग गया

रिश्तों में दूरियां किस कदर लोगों पर हावी हो रही हैं कि वे अपनों को मौत के घाट उतारने से पहले सोचना भी जरूरी नहीं समझते. ताजा मामला इंदिरापुरम के ज्ञानखंड का है. यहां एक इंजीनियर ने स्कूल टीचर पत्नी और तीन बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है.

इंजीनियर के दो जुड़वा बच्चे भी थे. हत्या करने के बाद आरोपी रात तीन बजे एक बैग लेकर घर से भाग गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है. हत्या के बारे में पुलिस और फॉरेंसिक टीमें जांच कर रही हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद हत्या के मुख्य कारणों का पता चलेगा. पुलिस आरोपी की भी तलाश कर रही है.

आत्महत्या का वीडियो भी डाला

रविवार को शाम आरोपी ने फैमिली व्हाट्सएप ग्रूप पर वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में उसने कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. वीडियो मिलने के बाद आरोपी का साला उसके घर पहुंचा. जहां पुलिस की मदद से महिला और तीन बच्चों के शवों को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया.

चाकू से गुदी मिली लाशें

वीडियो मिलने ने बाद आरोपी का साला पंकज पुलिस के साथ मौके पर पहुंचा. यहां उन्होंने दरवाजा तोडा़. सभी घर के अंदर की हालत देख कर दंग रह गए. घर के बैडरूम में चाकू दे गूदा हुआ पत्नी का शव पड़ा था. उपर बैड पर प्रथम का शव पडा था. वहीं अन्य दोनों बच्चों आकृति और आरव के शव  बाहर वाले कमरे में पड़े मिले.

झारखंड का है परिवार

झारखंड के टाटानगर का रहने वाला आरोपी सुमित(37) बेंगलुरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. जनवरी से वह पत्नी आशु बाला और तीन बच्चों प्रथम(7), आकृति(4), आरव(4) के साथ रह रहा था. उसने नौकरी छोड़ दी थी. इसके बाद से ही वह बेरोजगार था.

Trending Tags- Crime news, Aaj ka samachar, Hindi samachar, Murder crime news, Murder case, Recent murder, Recent crime, News today