J&K: सोपोर में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आंतकी, सर्च अभियान जारी

Encounter
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. सीमा पार से लगातार आंतकी भारत में दहशत मचाने की फिराक में लगे रहते हैं. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है. हर रोज सेना और आतंकियों को बीच मुठभेड़ हो रही है. दहशतगर्द लगातार हमारे सुरक्षाबलों के निशाने पर आ रहे हैं.

आज एक बार फिर से गुरुवार सुबह उत्तरी कश्मीर के सोपोर (Sopore) के हर्दशिव इलाके सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर (Encounter) चल रहा है. एनकाउंटर में हमारी सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है.

हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि इलाके में और कितने आतंकी छिपे हैं, सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है. यहां पर दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है.

सोपोर पुलिस, 22 आरआर और सीआरपीएफ(CRPF) की ज्वॉइंट टीम मौके पर मौजूद है और आतंकियों से मुठभेड़ को अंजाम दे रही है. इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है.

पिछले कुछ दिनों में सेना ने घाटी में दर्जनों आतंकियों को अलग-अलग एनकाउंटर में ढेर किया है.रविवार को सेना ने शोपियां में एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया था.

शुक्रवार को दो अलग-अलग एनकाउंटर में 8 आतंकियों को ढेर कर दिया था.सेना ने शोपियां जिले के मुनंद इलाके के में 5 आतंकियों को मार गिराया है.पिछले कुछ दिनों में दर्जनों आतंकियों को सेना ने मार गिराया है.