J&K: बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर
  • आतंकवादी इस इलाके में छिपे हुए थे और किसी घटना को अंजाम दोने की फिराक में थे
  • जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसे आतंकवादी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) के बारामूला जिले में स्थित बोनियार के जंगलों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है. ये एनकाउंटर बारामूला के बोनियार में हुआ.सुरक्षाबल अभी भी पूरी तरह से मुस्तैद हैं.

आतंकवादी इस इलाके में छिपे हुए थे और किसी घटना को अंजाम दोने की फिराक में थे लेकिन सर्च ऑपरेशन टीम को आता देखकर उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी.

पुलिस ने कहा कि विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए, सुरक्षा बलों ने किश्तवाड़ के केशवन इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था.

घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल एक्शन में हैं लेकिन आतंकी भी बाज नहीं आ रहे हैं. पांच दिन पहले अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ जिसमें 2 आतंकी मारे गए और एक जवान शहीद हो गया.

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसे आतंकवादी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. सूत्रों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में पुलवामा जैसा हमला दौहराया जा सकता है.

इसे लेकर खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर के प्रशासन को अलर्ट भेज दिया है. इस पर उच्चाधिकारियों ने सुरक्षा बलों को बारामूला और बड़गाम में कड़ी सुरक्षा के निर्देश दिए थे.

इससे पहले 11 जून को जम्‍मू और कश्‍मीर के बारामुला इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. संभावना जताई जा रही है कि मौके पर दो से तीन आतंकी मौजूद हो सकते हैं. सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार को भी सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भी सर्च ऑपरेशन के तहत आतंकवादियों से मुठभेड़ हुई थी.

इससे पहले एक खबर और सामने आई थी जिसमें LOC पार करने की कोशिश में चार नए भर्ती आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. ये गिरफ्तारी जम्मू कश्मीर के उरी में हुई थी.

Trending Tags- Encounter News Today | Aaj ka Taja Khabar | Breaking News

%d bloggers like this: