दिल्ली के कनॉट प्लेस में मुठभेड़… दो बदमाश हुए घायल…

दिल्ली के कनॉट प्लेस में बुधवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. कनॉट प्लेस के पास शंकर मार्केट में ये एनकाउंटर हुआ.

इस एनकाउंटर में दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों के साथ हुए इस एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है. पुलिस अभी इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी है कि एनकाउंटर में बदमाश घायल हुए हैं. इनके पैर में गोली लगी है. पुलिस ने बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एनकाउंटर के दौरान एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया है. गिरफ्तार हुए दोनों ही बदमाश कई स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. वहीं ये दोनों ही बदमाश कई स्नैचिंग की घटनाओं को भी अंजाम दे चुके हैं.

वहीं पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया है. गिरफ्तार बदमाशों के नाम सलीम इस्माइल और साउंड है. पुलिस ने बताया कि फरार बदमाश कार पर सवार थे. बदमाशों के पास से अवैध कट्टा और कारतूस भी मिला है. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने कई वारदातों को अंजाम दिया था.

दिल्ली एसटीएफ क्राइम ने बदमाश इकबाल के साथ भी मुठभेड़ की थी. पुलिस ने इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है. इकबाल पर 1 लाख रूपये का इनाम था. उस पर 25 से भी ज्यादा मामले दर्ज थे. हाल ही में उसपर 65 लाख रूपये की लूट हुई थी.

बीते चार दिनों में ये दिल्ली पुलिस की ओर से हुआ पांचवा एनकाउंर था. इकबाल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास का रहने वाला था.

Leave a Comment

%d bloggers like this: