J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. मारे गए आतंकी हिजबुल के बताए जा रहे हैं. फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर के कोकरनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए गए हैं. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है.

अनंतनाग के कोकरनाग में मंगलवार दोपहर सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली जिसके बाद सेना, CRPF और एसओजी की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया. आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

सूत्रों की मानें तो मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुरक्षाकर्मियों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. मगर अभी उनके शव बरामद नहीं हो सके हैं.

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में सुरक्षा बलों द्वारा मंगलवार को तड़के शुरू किए गए तलाशी अभियान को अब खत्म कर दिया गया है. तड़के गांव में शुरू किए गए घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान कोई आतंकवादी नहीं मिला.

इससे पहले जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में सुरक्षाबलों द्वारा मंगलवार तड़के शुरू किए गए तलाशी अभियान को खत्म कर दिया गया है. तड़के गांव में शुरू किए गए घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान कोई आतंकवादी नहीं मिला.

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों की गोली से घायल हुए एक आम नागरिक की मौत हो गई है.

%d bloggers like this: