J&K: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस मुठभेड़ में हमारे सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया गया है. फिलहाल भुठभेड़ चल रही है. दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है. गांव में 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है. सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

शनिवार को सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. इसी दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया. हालांकि मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है. हालांकि, इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए हैं. खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी था.

सुरक्षाबलों (Security Forces) ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए. पुलिस ने कहा कि एक अभियान के दौरान राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने आज एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया, जहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ.

जम्मू कश्मीर में जारी आतंकी विरोधी अभियानों में इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने 110 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है. पिछले करीब बीस दिनों में सुरक्षाबलों ने करीब 36 आतंकियों को ढेर किया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: