शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

up crime
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में पुलिस और दो बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई ,जिसमें एक बदमाश और सिपाही घायल हुए हैं जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया .पुलिस ने पकड़े बदमाश से बाइक ₹10000 नकद व तमंचा बरामद किया है .पकड़े गए बदमाश और उसके साथी ने शनिवार सुबह के समय मोहल्ला रेलपार में सिपाही की पत्नी की चेन लूटी थी .

थाना आदर्श मंडी प्रभारी कपिल गौतम ने बताया कि देर रात वह अपनी टीम के साथ झिंझाना मार्ग पर टीटोली पुलिस चौकी पर चेकिंग कर रहे थे.इसी दौरान शामली की ओर से दो बदमाश बाइक पर आते दिखाई दिए.उन्हें पुलिस ने रोकना चाहा तो दोनों रजवाहे की पटरी की ओर बाइक मोड कर भागने लगे .पुलिस पर गोली भी चलाई गई.

घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने के प्रयास के बीच दोनों ओर से हुई फायरिंग में पैर में गोली लगने पर एक बदमाश घायल हो गया .सिपाही नीटू के बाएं बाजू से बदमाश द्वारा चलाई गई गोली छूते हुए निकल गई.इस बीच एक बदमाश भाग निकला जबकि दूसरे घायल बदमाश को पकड़ लिया गया.

उसके पास से एक तमंचा कारतूस , ₹10000 नगद ,बाइक बरामद हुई पकड़ा गया बदमाश झिंझाना के लक्ष्मणपुरा निवासी विकास है.उसने जानकारी दी कि उसने अपने फरार हुए साथी के साथ शनिवार सुबह शामली निर्माण रेलपार मोहल्ले में महिला की चेन लूटी थी.उसके साथी ने चेन दिन में ही बेच दी थी.

उस रकम में से उसे ₹10000 मिले थे बाकी की रकम उसके साथी के पास है.थाना प्रभारी ने बताया कि घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल में उपचार दिलाया गया है.मुठभेड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रताप राठौर