J&K: पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

13
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पुलवामा, 12 अगस्त (हि.स.). पुलवामा जिले के कमराज़ीपोरा इलाके में बुधवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है, जबकि इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया. माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं, जिसे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है.

पुलवामा जिले के कमराज़ीपोरा इलाके के एक बाग में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होेने की सूचना मिली. सूचना मिलने के आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए सयुक्त तलाशी अभियान चलाया.

तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया है. सुरक्षाबलों को आतंकी के शव के साथ एक.47, ग्रेनेड के साथ ही अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है, जिससे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है. खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी थी.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान