श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान घायल

श्रीनगर, 19 मई (हि.स.).श्रीनगर के नवाकदल इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी हैं.मुठभेड़ के दौरान एक एसओजी का जवान घायल हो गया है. यह मुठभेड़ सोमवार देर रात क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान शुरू हुई थी.

मुठभेड़ के दौरान हिंसक प्रदर्शनों की आशंका के चलते प्रशासन ने श्रीनगर में बीएसएनएल लैंडलाइन दूरभाष को छोड़कर बाकी सभी मोबाइल सेवाएं बंद कर दी हैं.

जानकारी के अनुसार सोमवार देररात श्रीनगर के नवाकदल इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के बाद एसओजी तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया.

तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.इस मुठभेड़ में एसओजी का एक जवान घायल हो गया, जिसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका उपचार जारी है.दूसरी ओर क्षेत्र में आतंकियों को मार गिराने के लिए अभियान जारी है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि सोमवार देररात श्रीनगर में पुलिस के विश्वसनीय सूत्र से जानकारी मिलने पर तलाशी अभियान चलाया गया.रात में भी गोलीबारी हुई, जिसमें एसओजी का एक जवान घायल हो गया.उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह फिर से गोलीबारी शुरू हुई और अभियान अब भी जारी है.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

Leave a Reply

%d bloggers like this: