CM Yogi
CM Yogi

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की तीन रैलियों को प्रशासन से परमिशन नहीं मिलने के बाद अब अब यूपी के सीएम और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ की रैली भी रद्द हो गई है. सीएम योगी को आज (सोमवार) उत्तर 24 परगना जिले के हावड़ा में और उत्तर कोलकाता के फूलबागान में एक-एक जनसभा को संबोधित करना था.

जानकारी के मुताबिक शाह के बाद सीएम योगी की रैली को भी इजाजत नहीं मिल पाई है. पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 15 मई को दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करने की अनुमति को स्थानीय प्रशासन द्वारा वापस ले लिया गया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का मजाक बनाया जा रहा है. प्रशासन द्वारा अंतिम क्षणों में अमित शाह को जाधवपुर रैली के लिए दी गई अनुमति को रद्द कर दिया गया. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दक्षिण कोलकाता की रैली को रद्द कर दिया गया है.

शाह का वार

रैली रद्द होने पर शाह ने कहा कि मेरी यहां तीन रैलियां होनी थीं. जयनगर में तो आ गया, लेकिन दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी. इसीलिए वहां पर हमारे जाने से ममताजी डरती हैं. उन्होंने कहा कि वो डरती हैं कि बीजेपी वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा.

जाधवपुर लोकसभा सीट के बरूईपुर में उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं देने शाह ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार स्पष्ट रूप से घबराई हुई है. वह मुझे रैलियां करने से रोकना चाहती हैं. क्या आप इस तरह अपनी हार रोकना चाहती हैं?

राज्य में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे.