‘सीटी’ मारकर वोटरों को लुभाएंगे प्रकाश राज!

नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने इस साल की शुरुआत में ही निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी. वे बेंगलुरु की सेंट्रल सीट से चुनाव लड़ेंगे. चुनाव आयोग ने उन्हें ‘सीटी’ चुनाव चिन्ह दिया है. तो अब चुनाव में प्रकाश सीटी मारकर वोटरों को लुभाएंगे.

सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी– राज ने चुनाव चिन्ह मिलने के बाद इसकी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग भ्रष्ट, आलसी, गैरजिम्मेदार राजनेताओं को सीटी के निशान पर बटन दबाकर हराएं. राज कांग्रेस के रिजवान अरशद और बीजेपी के पीसी मोहन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.


बेंगलुरु सेंट्रल सीट से लड़ेंगे चुनाव– प्रकाश ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमें संसद में नागरिकों की आवाज को मजबूत बनाना है. 53 वर्षीय राज बेंगलुरु सेंट्रल सीट से चुनाव लड़ेंगे और इसके लिए उन्होंने 22 मार्च को अपना नामंकन भी दाखिल कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय पार्टियों पर लोगों की उम्मीद पर खरा न उतरने की आलोचना भी की.


नए साल पर की चुनाव लड़ने की घोषणा– 2019 नए साल पर राज ने चुनाव लड़ने की घोषणा की. चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद उन्होंने दिल्ली की सीएम अरिवंद केजरीवाल से मुलाकात की. केजरीवाल ने उनके राजनीति में आने का स्वागत किया. आम आदमी पार्टी चुनाव में प्रकाश को समर्थन भी देगी.

1994 से फिल्मों में दी दस्तक– 1994 से प्रकाश ने तमिल फिल्मों से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की. 2009 में उन्हें बेहतरीन एक्टर के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के लिए चुना गया.