लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचे तेजप्रताप, भेंट की श्रीमद्भागवत गीता

नई दिल्ली. बिहार के पूर्व सीएम और कद्दावर नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से आज उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने रांची में मुलाकात की. तेजप्रताप यादव ने पिता लालू के श्रीमद्भागवत गीता भेंट की.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे, तेजप्रताप और तेजस्वी यादव रांची (Ranchi) के रिम्स अस्पताल में पिता लालू यादव से मुलाकात करने जाने वाले थे. लेकिन, तेजस्वी ने अपना कार्यक्रम रद कर दिया.

तेज प्रताप यादव काले रंग के शर्ट पैंट में पहुंचे. इनके माथे पर तिलक था. बताया जा रहा है कि वो अपने पिता के स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंचे हैं.

बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान ही आरजेडी में तेजस्वी और तेज प्रताप के बीच तल्खी साफ देखने को मिली थी.

चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव सार्वजनिक रूप से लंबे समय से दिखाई नहीं दिए हैं. तेजस्वी से किसी की अभी तक बात नहीं हो पायी है. उनके लापता होने के पोस्टर मुजफ्फरपुर के चौक चौराहों पर लगाए गए हैं.

आज दोपहर बाद तेजप्रताप रांची के रिम्स पहुंचे और अस्पताल के बाहर दस मिनट तक इन्तजार करना पड़ा और उसके बाद सिक्यूरिटी जांच करवाने के बाद अपने दोस्त के साथ अपने पिता से मिलने पहुंचे.

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे रिम्स में ही लालू यादव का इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी तेज के साथ रांची पहुंचने वाले थे. पर, बाद में उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया. हालांकि इसकी आधिकारिक कोई पुष्टि नहीं है.

कल रांची रवाना होने से पहले तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं अपने पिता का आशीर्वाद लेने जा रहा हूं.

लालू को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई (CBI )कोर्ट ने साढ़े तीन साल की सजा सुनायी है. इस मामले में वह डेढ़ साल से जेल में हैं. करीब आधी सजा वो काट चुके हैं.

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पिछले दिनों अपने पिता को जन्मदिन और फादर्स डे पर ट्वीट कर शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने 10 जून को लालू के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी. फादर्स डे पर भी उन्होंने लालू की तस्वीर शेयर कर के शुभकामनाएं दी थी.

1 thought on “लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचे तेजप्रताप, भेंट की श्रीमद्भागवत गीता”

Leave a Reply

%d bloggers like this: