पत्नी के चरित्र पर शक की वजह से अपनी मासूम बच्ची का ही कर दिया कत्ल!

नई दिल्ली

बाहरी उत्तरी जिले के निहाल विहार इलाके में एक व्यक्ति को पत्नी के चरित्र पर शक था. पत्नी के किसी और के साथ अवैध संबंध होने के शक में उसने अपनी तीन साल की मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी.

उसके बाद खुद आत्महत्या का प्रयास भी किया. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं. निहाल विहार थाना पुलिस ने महिला के बयान पर पति खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी सेजू पी कुरूविला के अनुसार मृतका के पिता मलकीत सिंह ने पांच वर्ष पहले शादी की थी. शादी के कुछ वर्ष बाद उनके यहां बच्ची पैदा हुई. आरोपित संत गढ़ तिलक नगर का रहने वाला है जबकि उसकी पत्नी चंन्द्र विहार निहाल विहार की रहने वाली है.

शादी के बाद मलकीत निहाल विहार में किराये के मकान में रह रहा था. मलकीत कुछ काम नहीं करता है और नशे का आदी है.

अवैध संबंध के शक में की मासूम की हत्या

डीसीपी के अनुसार घर का खर्चा पत्नी चलाती है. मलकीत अपनी पत्नी के ऊपर शक करता था। इसी बात को लेकर दोनों का रोज झगड़ा होता था. बीती देर रात भी दोनों का इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. कुछ देर झगड़ा होने के बाद दोनों सो गये. इधर देर रात करीब 12.30 बजे आरोपित ने बच्ची की हत्या कर दी.

मासूम को मारने के बाद खुद आत्महत्या करने वाला था आरोपी

निहाल विहार थाना पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र के ऊपर शक था.उसे लगता था कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध है. आगे पूछताछ में आरोपित ने बताया कि मासूम की हत्या करने के बाद वह खुद भी जिंदा नहीं रहना चाहता था. वह आत्महत्या करने जा ही रहा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया.

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

%d bloggers like this: