नेटफ्लिक्स पर सितंबर में रिलीज होगी भूमि पेडनेकर-कोंकणा सेन की ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’

HS - 2020-08-28T154752.779
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
कोरोना वायरस के कारण कई निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया हैं, वहीं अब भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन की फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार हैं. फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव निर्देशित करेंगी. फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन के साथ विक्रांस मैसी, अमोल पराशर और आमिर बशीर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.
फिल्म दो कजन (भूमि और कोंकणा) की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ नेटफ्लिक्स पर सितंबर माह में रिलीज होगी। हालांकि अभी तारीख की घोषणा नहीं की गई है.
‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ एकता कपूर द्वारा निर्मित और अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित है. अलंकृता इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. दिलचस्प बात यह है कि एकता कपूर और अलंकृता श्रीवास्तव ने दूसरी बार मिलकर महिला प्रधान फिल्म बनाई हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखाई देंगी.
फिल्म की कहानी दो चचेरी बहनों ‘डॉली’ और ‘काजल’ के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी, जो एक सीक्रेट साझा करती हैं, पिछले साल बुसान अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह में फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी. दुनिया भर से आए समीक्षकों और दर्शकों ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर