सोनू निगम के इल्जामों पर दिव्या खोसला ने दिया जवाब, बोली- पब्लिसिटी के लिए ये सब करना बंद करो

sonu bhusan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में वीडियो जारी कर टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

जिस वजह से सोनू निगम और टी सीरीज के बीच जंग छिड़ गई है. भूषण कुमार की वाइफ दिव्या खोसला कुमार ने अपने पति का पक्ष लेते हुए सोनू निगम को जवाब दिया है.

सोनू निगम ने वीडियो में साफ शब्दों में कहा- “भूषण कुमार अब तो मुझे तेरा नाम लेना ही पड़ेगा, तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया है वो टाइम, जब तू मेरे घर पर आकर कहता था कि मेरी एलबम कर दो, भाई मुझे बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई मुझे अबु सलेम से बचा लो.

सोनू निगम ने आगे कहा- “याद है ना. मैं तुझे कह रहा हूं कि तू मेरे मुंह मत लगना. मेरा पास एक वीडियो पड़ा है, अगर तूने मुझसे अब पंगा लिया तो मैं उसे यूट्यूब पर डाल दूंगा. इसलिए अब तू मेरे मुंह मत लगना.”

सोनू निगम के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स टी सीरीज और भूषण कुमार को ट्रोल करने लगे. ऐसे में दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी लगाकार सोनू निगम को जवाब दिया है.

दिव्या ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- “आज की सच्चाई केवल यह है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है. मैं देख सकती हूं कि लोग कैसे कैंपेन चलाकर झूठ बेच रहे हैं. सोनू निगम जैसे लोग दर्शकों के दिमाग से खेल रहे हैं. भगवान इस दुनिया को बचाए.” 

दिव्या ने आगे लिखा- “सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले? आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो ये सब.”

उन्होंने लिखा- “आपके पिताजी के इतने वीडियोज मैंने खुद डायरेक्ट किए जिसके लिए वो इतने शुक्रगुजार रहे. ऐसा लगता है कि कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं.’

बता दें ये सब उस समय शुरु हुआ था जब सोनू निगम ने अपने वीडियो व्लोग में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर दुख जताया था और कहा था कि बॉलीवुड से ज्यादा बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में है.