वैलेंटाइन डे पर दिशा ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा को भेजा फूलों का गुलदस्ता, फैंस ने कही ये दिलचस्प बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने वैलेंटाइन डे पर अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को फूलों से सजा गुलदस्ता भेजा है. दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर दिशा के लिए खूबसूरत नोट लिखा है.

आयशा ने लाल, गुलाबी और सफेद गुलाब के एक खूबसूरत गुलदस्ते की एक फोटो शेयर की है, जिसे ‘लव’ और कई छोटे टेडी बियर के साथ सजाया गया था. जैकी श्रॉफ ने कैप्शन लिखा-‘मेरे साथी की तरफ से सबसे प्यारा वैलेंटाइन !!!! शुक्रिया दिशू.’

‘बागी 3’ के डायरेक्टर अहमद खान की पत्नी शायरा ने भी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दिशा और आयशा के फैंस भी अपनी रिएक्शन दे रहे हैं और प्यार का इजहार करने के लिए दिशा को सलाम किया. कुछ ने आयशा को उनकी सास कहकर भी चिढ़ाया.

एक फैन ने लिखा-‘सास बहु.’ एक अन्य ने लिखा-‘टाइगर, जैकी श्रॉफ क्या बात है, दिशा पटानी सास को इम्प्रेस कर रही है, अच्छी जोड़ी है आयशा श्रॉफ.’

एक अन्य ने लिखा-‘सास-बहू’ का प्यार.’ टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर डिनर और मूवी डेट पर देखा जाता है. दिशा पटानी की फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को रिलीज हुई है.

इस फिल्म में उनके आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मलंग’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिशा पटानी सलमान खान के साथ नजर आने वाली है. फिल्म ‘भारत’ के बाद सलमान के साथ उनकी ये दूसरी फिल्म होगी. फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर

Leave a Reply

%d bloggers like this: