कोरोना काल में फैली नकारात्मकता से चिंतित हैं दीपिका चिखलिया, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा पोस्ट

b5d7e9509d06b1f3f4a3591fb74b45bb64ed0488e3c68b9c5dcefdb18561ebf4_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने देश के मौजूदा हालात पर चिंता व्यक्त की है.

दीपिका ने अपने इस पोस्ट में लिखा-‘दिन बस यूं ही उड़े चले जा रहे हैं, हफ्ते महीनों में बदल रहे हैं… कोरोना नाम का दानव फिलहाल हमें छोड़कर नहीं जाने वाला है… लेकिन बहुत से महान कलाकार हमें छोड़ गए हैं, उनकी गैरमौजूदगी ने बहुत सी उथल-पुथल पैदा कर दी है.

उन्होंने लिखा दुनिया में इतनी नकारात्मकता कभी नहीं देखी थी जितनी पिछले तीन महीनों में देखी है. भूकंप, जानवरों की निर्मम हत्या और न जाने क्या क्या… तो चलो अपनी जमीन ढूंढें, ताकि जीने के लिए एक खुशहाल परिवार बना सकें…. इन खुशियों की लहरों से हमारा पड़ोस, फिर शहर और फिर राज्य और फिर दुनिया खुश होगी… शुरुआत हमेशा छोटी ही होती है. अच्छे इंसान बनें खुशियों और स्वास्थ्य का एहसास फैलाएं.’

इंस्टग्राम पर दीपिका का ये पोस्ट फैंस का ध्यान खींच रहा है. दीपिका इन दिनों अपना सारा समय अपने परिवार के साथ बीता रही हैं. इसके साथ ही वो अपनी जिंदगी की यादगार किस्से फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये साझा करती रहती हैं.

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया एक बार फिर से एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी. वो स्वतंत्रता सेनानी सरोजिनी नायडू की बायोपिक में लीड किरदार निभाने वाली हैं. हाल ही में फिल्म ‘सरोजिनी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ था. फिल्म के निर्देशक धीरज मिश्रा हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा