एस श्रीसंत की विवादास्पद टिपप्णी पर दिनेश कार्तिक ने दिया जवाब, कही ये बात

खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम से पक्षपाती रवैये की वजह से बाहर किए गए अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत के विवादास्पद बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

दरअसल श्रीसंत ने हाल ही में आरोप लगाया था उन्हें कार्तिक की वजह से टीम से बाहर किया गया. कार्तिक ने कहा कि इस पर बात करना तो दूर कोई प्रतिक्रिया देना भी मूर्खता होगी.

श्रीसंत को बीसीसीआई ने अगस्त-2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद आजीवन प्रतिबंधित कर दिया था. श्रीसंत ने हालांकि हमेशा इस आरोप से इनकार किया.

कार्तिक ने केरल के श्रीसंत के बयान के बारे में कहा कि इस पर टिप्पणी मात्र करना भी नासमझी होगी. कार्तिक ने अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि ‘हां, मैंने श्रीसंत का बयान सुना.

जिसमें उन्होंने कहा है उनके भारतीय टीम से बाहर जाने का कारण मैं हूं. इस आरोप पर प्रतिक्रिया मात्र देना भी मेरी नासमझी होगी. श्रीसंत का ये बयान इसलिए भी बेतुका लग रहा है कि क्योंकि कार्तिक को खुद टीम इंडिया में सबसे ज्यादा बार अनदेखा किया गया है.

अगर उनकी टीम में इतनी दखलअंदाजी होती तो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी टीम इंडिया से बाहर नहीं किया जाता. वर्ल्ड कप में कार्तिक को गिने चुने मौके ही मिले थे. लेकिन सेमीफाइनल में हार की गाज उन्हीं पर गिरी.

दिनेश कार्तिक इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु की अगुआई कर रहे हैं. उनकी टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है जहां उसका सामना गुजरात से होगा.


Leave a Comment

%d bloggers like this: