दिल बेचारा की IMDB रेटिंग ने उड़ाए होश, साबित हुई अब तक की बेस्ट फिल्म

HS (20)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है. फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी की लीड रोल में नजर आ रही हैं. दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है।

सुशांत की आखिरी फिल्म होने की वजह से डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दिल बेचारा को फ्री में दिखाने का फैसला किया। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक ने इस फिल्म को देखा और फिल्म की जमकर तारीफ की है।

वहीं फिल्म दिल बेचारा ने रिलीज के साथ ही IMDB पर नया रिकॉर्ड बना दिया है। रिलीज के बाद फिल्म की रेटिंग IMDB पर काफी समय तक 10/10 दिखाई दे रही थी, जिसे देख फैंस का उत्साह भी बढ़ गया. हालांकि इस फिल्म की रेटिंग 9.8  है। फैंस अभी भी लगातार इस फिल्म को वोट कर रहे हैं, जिस वजह से फिल्म की रेटिंग हाई बनी हुई है। दिल बेचारा की रेटिंग अब तक की टॉप रेटिंग है।

कुछ खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को एक ही समय पर लाखों लोगों के देखने की वजह से हॉटस्टार क्रैश भी हो गया था, यही नहीं Imdb सर्वर के क्रैश होने की खबरें भी आई थी।

किसी फिल्म को लेकर फैंस के बीच इतना एक्साइटमेंट पहली बार देखने को मिल रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर दिल बेचारा को सुपरहिट बता रहे हैं, साथ ही फिल्म के डॉयलाग शेयर कर सुशांत को ट्रिब्यूट भी दे रहे हैं।

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म कैज़ी बासु और मैनी की है, जो जानलेवा बिमारी से पीड़ित है। दोनों ही अपनी जिंदगी में बिमारी से जंग लड़ रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके दोनों का जिंदगी देखने का नजरिया अलग है. जब कैज़ी की मुलाकात मैनी से होती है तो उसे अपनी जिंदगी में एक उम्मीद नजर आती है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रीती राजपूत