जानें कितने में बिकी सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा

dil-bechara-trailer-review-sushant-singh-rajput-brings-the-screen-to-life-001
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का आज शाम साढ़े सात बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियर हो रहा है. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट साफ देखा जा सकता है.

बता दें फिल्म दिल बेचारा पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी, परंतु लॉकडाउन की वजह से फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म को कितने में बेचा गया है ?

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दिल बेचारा के अलावा 6 और फिल्मों को खरीदा है. जिनमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, आलिया भट्ट की सड़क 2, अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, अभिषेक बच्चन की बिग बुल, कुणाल खेमू की लूटकेस और विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज शामिल है.

रिपोर्टस के अनुसार दिल बेचारा की डील डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ उस समय हुई थी जब सुशांत जिंदा थे. उस समय इस फिल्म को फॉक्स स्टार ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार को महज 40 करोड़ में बेच दिया था. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो अगर इस फिल्म की डील आज के समय में साइन हुई होती तो इस फिल्म के राइट्स काफी महंगे बिकते.

आपको बता दें डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने लक्ष्मी बॉम्ब को सबसे महंगे में खरीदा है. इस फिल्म को 125 करोड़ में डिज्नी प्लस हॉटस्टार को बेचा गया है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

वहीं दिल बेचारा की बात करें तो इस फिल्म से कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने हाल ही में एवेंजर्स एंड गेम और एवेंजर्स इनफिंटी वॉर के ट्रेलर लाइक्स का रिकॉर्ड तोड़ा था. यही नहीं दिल बेचारा का ट्रेलर इंडियन सिनेमा का सबसे ज्यादा पसंद किया गया ट्रेलर भी बन गया है.