दिल बेचारा ने तोड़ा एवेंजर्स एंडगेम का रिकॉर्ड, बना इंडियन सिनेमा का सबसे ज्यादा पसंद किया ट्रेलर

kjedfw
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा पर फैंस भर-भर कर प्यार बरसा रहे हैं. यही वजह है कि दिल बेचारा ने अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.

फिल्म दिल बेचारा को अब तक 24 मिलियन व्यूज और 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी के साथ सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर इंडियन सिनेमा का सबसे पसंद किया ट्रेलर बन गया है.

खास बात ये है कि दिल बेचारा ने 24 घंटे से भी कम समय में फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर को आज तक 3 मिलियन के आसापास लाइक मिलें हैं, जबकि दिल बेचारा ने 24 घंटे से कम समय में इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. दिल बेचारा को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

इसके अलावा दिल बेचारा ने महज 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया है. आपको दें ये फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही हैं.

फिल्म की कहानी फेमस हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन ऑर स्टार्स की ऑडेपशन है. फिल्म का प्लॉट दिल्ली बेस्ड एक यंग कपल के आसपास घूमता है जिनका नाम कैजी बासु और राजकुमार जूनियर उर्फ मनी है. कैजी बासु कैंसर से पीड़ित है, वहीं मनी भी एक जानलेवा बिमारी से पीड़ित है.

लेकिन कैजी जहां अपनी बिमारी को ही अपनी जिंदगी बना चुकी है, वहीं मनी अपने हर पल को जीने में यकीन रखता है. अब ये दोनों किस तरह मिलते है और इस लव स्टोरी का अंत कैसा होता है, ये जानने के लिए आपको 24 जुलाई तक का इंतजार करना होगा.

फिल्म दिल बेचारा के लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी है, वही सैफ अली खान ने फिल्म में कैमियो किया है. इस फिल्म कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं.