धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ के 45 साल पूरे, एक्टर ने सोशल मीडिया पर साझा की फिल्म की झलकियां

pratigya
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ यानी धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी अभिनीत फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ ने हाल ही में अपनी रिलीज के 45 साल पूरे किये है.इस मौके का जश्न मनाते और बीती यादों को ताजा करते हुए  धर्मेंद्र ने फिल्म की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है.

दुलाल गुहा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के अलावा अजित भी मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म 27 जून, 1975 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बीती यादों को ताजा करते हुए धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो के जरिये फिल्म की यादों को ताजा किया है.

फिल्म का पहला वीडियो साझा करते हुए धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लिखा-”गुड मॉर्निंग दोस्तो… कुछ यादें जो भुलाए नहीं बनतीं.’

https://twitter.com/aapkadharam/status/1277115190576680962?s=20

इसके बाद धमेंद्र ने इसी फिल्म का एक और वीडियो साझा किया और  कैप्शन में लिखा-‘मिर्ज़ा , एक  ही  मर्द  आशिक़  ……जिसका  नाम  उसकी   माशूका  …..साहिबान  से  पहले  लिया  जाता  है  …… वारं … हीर  राँझा  … लैला  मजनू ….तरतीब   कुछ  यूं  हो  जाती  है  ……’ 

https://twitter.com/aapkadharam/status/1277085599019593729?s=20

साल 1975 में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में धर्मेंद्र के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.फिल्म का एक गाना ‘मै जट यमला पगला दीवाना’ काफी मशहूर हुआ था.आज भी यह गाना अक्सर सुनने को मिलता है. 

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते है.इन दिनों वो अपना सारा समय अपने फार्महाउस पर खेती में बिता रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा