रजनीकांत के दामाद की हॉलीवुड में एंट्री

  • धनुष की ये पहली हॉलीवुड फिल्म है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि पहली हॉलीवुड फिल्म से ही धनुष विदेशों भी अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहे
  • फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मुंबई का एक लड़का है जो गरीब फैमिली में पला बड़ा है. लेकिन अपने हुनर और मैजिक स्क्रिल्स से हर काम को करने में माहिर है

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर धनुष साउथ से निकलकर अब इंटरनेशनल लेवल पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. धनुष की फिल्म द एक्सट्रा ऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिलीज के साथ ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगा.

बता दें धनुष की ये पहली हॉलीवुड फिल्म है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि पहली हॉलीवुड फिल्म से ही धनुष विदेशों भी अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहे.

इस फिल्म को Pakkiri नाम से तमिल में रिलीज किया जा रहा है.

कैसा है  द एक्सट्रा ऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मुंबई का एक लड़का है जो गरीब फैमिली में पला बड़ा है. लेकिन अपने हुनर और मैजिक स्क्रिल्स से हर काम को करने में माहिर है.  लेकिन वो अपनी इस कला का इस्तेमाल अलग-अलग तरह से पैसे कमाने के लिए करता है. ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि धनुष एक वॉर्डरोब में बंद हो जाते है और दुनिया के अलग-अलग देशों में घूमने लगते हैं.

वैसे बता दें धनुष की ये फिल्म फ्रेंच नॉवेल The Extraordinary Journey of the Fakir Who Got Trapped in an Ikea Wardrobe पर बेस्ड है. इस फिल्म को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

Trending Tags- Hollywood Movies 2019 | Hollywood News in Hindi | Journey Fakir Trailer | Latest News

4 thoughts on “रजनीकांत के दामाद की हॉलीवुड में एंट्री”

Leave a Reply