BIG BOSS 13: जलन शब्द पर घर में हुआ बवाल, रश्मि पर भड़कीं देवोलीना

  • दरअसल सलमान ने माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के बीच एक टास्क करवाया था. घर वालों को बताना था कि शहनाज और माहिरा में से कौन एक-दूसरे से जलता है
  • रश्मि की बात सुनकर सलमान खान भी हैरान हो गए. वहीं घरवालों को भी रश्मि की ये बात पसंद नहीं आई. अब रश्मि की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है

नई दिल्ली: बिग बॉस का सीजन 13 ट्विस्ट एंड टर्नस से भरा है. बीते दिनों घर में जलन शब्द पर ऐसी चिंगारी भड़की कि शहनाज गिल ने शो के होस्ट सलमान खान तक से बदतमीजी कर डाली.

दरअसल सलमान ने माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के बीच एक टास्क करवाया था. घर वालों को बताना था कि शहनाज और माहिरा में से कौन एक-दूसरे से जलता है.

टास्क के दौरान रश्मि ने शहनाज को वोट दिया. लेकिन साथ ही ये भी कहा कि शहनाज जेलस नहीं है. पता नहीं क्या है लेकिन इसकी जड़ सिद्धार्छ शुक्ला.

रश्मि की बात सुनकर सलमान खान भी हैरान हो गए. वहीं घरवालों को भी रश्मि की ये बात पसंद नहीं आई. अब रश्मि की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है.

देवोलीना ने ट्वीट करते हुए लिखा रश्मि के साथ क्या गलत है. अगर सिद्धार्थ ने किसी को सबसे ज्यादा मनाया है तो वो शहनाज गिल है. शहनाज सिद्धार्थ को लेकर पजेसिव हैं.

वहीं देवोलीना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा विनाशकाले विपरीत बुद्धि. हालांकि देवोलीना ने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिखा है. लेकिन माना जा रहा है किये शहनाज के ड्रामे पर हो सकता है.

बता दें कि देवोलीना घर से बाहर हो गई हैं. बीते दिनों वो घर में आईं थी तब भी उन्होंने रश्मि की जमकर क्लास लगाई थी.

Trending News: BIG BOSS 13 | Bollywood News | Rashmi | Bollywood News in Hindi

Leave a Reply

%d bloggers like this: