बिग बॉस 13 : विशाल ने किया देवोलिना का पर्दाफाश

बिग बॉस का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है. घरवालों का गेम भी तेज होता जा रहा है. हर कोई एक-दूसरे को आउट करने के लिए अलग-अलग तरह की तरकीबें निकाल रहा है. लेकिन आने वाले एपिसोड में कइयों के खेल का पर्दाफाश होने वाला है.

दरअसल सोशल मीडिया पर बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें देवोलिना और विशाल आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं.

टेलिकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि देवोलिना विशाल से कहती नजर आ रही हैं कि शेफाली ने रश्मि से कहा है कि सिद्धार्थ हिंदुस्तानी बाऊ को सेफ करना चाहता हैं. बाऊ रश्मि को इम्नियुटी देगें यानि एक तरह से सिद्धार्थ रश्मि को सेफ करना चाहता है.

ये बात जब सिद्धार्थ को पता चली, तो सिद्धार्थ ने इस बारे में सबके सामने देवोलिना से बात की. जिस पर देवोलिना भड़क गई. सिद्धार्थ विशाल ने पूछा कि ये लाइन्स किसने कही थी.

इस पर विशाल ने कहा कि ये सब देवोलिना ने कहा था. विशाल को ऐसा कहता सुन देवोलिना भड़क जाती है. देवोलिना कहती नजर आ रही है कि ये बात हम दोनों के बीच की थी. तुम लोगों के बीच में आग लगाते हो, इसे किसी और की बुराई, उसे इसकी बुराई.

देवोलिना की इन बातों के बाद विशाल कहते नजर आ रहे हैं कि मैं तुम दोनों को निकालकर रहूंगा. अब देवोलिना और विशाल की पूरी लड़ाई तो एपिसोड टेलिकास्ट के बाद ही पता चेलगी. लेकिन एक बात तो साबित हो गई है कि घर में हर कोई गेम खेल रहा है.

हालांकि देवोलिना और विशाल की बातों ने इन दोनों का खेल जरुर सबके सामने खोल दिया है. अब घरवलों के लिए देवोलिना और विशाल दोनों पर ही यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.

Leave a Reply