महाराष्ट्रः पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया कंगना का समर्थन, कहा- बदले की भावना के तहत की गई कार्रवाई

Devendra Fadnavis
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई, महाराष्ट्र।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले पर बदले की भावना के तहत कार्रवाई की गई है. यह कार्रवाई पूरी तरह कायरतापूर्ण है.

फडणवीस ने बुधवार को बताया कि अपने खिलाफ बोलने वालों पर कहीं भी मारपीट करना, यह सही नहीं है. जिस अनधिकृत निर्माण कार्य पर आज कार्रवाई की गई है, वह उसी जगह पर पहले से ही था. यह कार्रवाई सिर्फ बदले की भावना के तहत की गई है.

फडणवीस ने कहा कि किसी ने विरोध किया तो उसे सरकार के सहयोग से मारेंगे, यह कहां का न्याय है. अनधिकृत निर्माण पर कार्रवाई की जानी चाहिए. मुंबई में और भी अनधिकृत निर्माण कार्य हैं, उनपर भी कार्रवाई की जानी चाहिए.

वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि कंगना के बंगले पर बीएमसी ने कार्रवाई नियमानुसार की है, लेकिन इस कार्रवाई का टाइमिंग गलत है.

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे पर काम कर रही हैं. इसलिए उनके बारे में वह किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं देंगे.

मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा कि कंगना के अनधिकृत निर्माण कार्य पर की गई कार्रवाई ही अनधिकृत है. बीएमसी को कार्रवाई करते समय नियमों पर ध्यान देना चाहिए था.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर