आगरा: COVID-19 की समीक्षा करने आए डिप्टी CM दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ी

rajnath singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की तबीयत आगरा में सोमवार दोपहर अचानक खराब हो गई. कोविड-19 की समीक्षा बैठक के दौरान डिप्टी सीएम की नाक से खून बहने लगा. बैठक में मौजूद अफसरों ने तुरंत मेडिकल टीम बुलाकर चेकअप कराया.

बता दें कि आगरा के सर्किट हाउस में कोविड-19 की बैठक चल रही थी. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे. बैठक के दौरान ही उनकी नाक से खून निकलने लगा. इसके बाद मेडिकल टीम ने उनका परीक्षण किया. उनका ब्लड प्रेशर भी नार्मल था.

मेडिकल टेस्ट के बाद उन्होंने कोविड की समीक्षा और जनप्रतिनिधियों के साथ दो घंटे बैठक की. डॉक्टरों की जांच में डिप्टी सीएम पूरी तरह से ठीक पाए जाने के बाद वो कार से मथुरा के लिए रवाना हो गए.

बता दें कि दिनेश शर्मा की तबीयत ऐसे समय बिगड़ी है, जब उत्तर प्रदेश में कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. कोरोना वायरस से संक्रमित यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालात बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई में एडमिट कराया गया था.

ताजनगरी आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार को जिले में कोरोना के 38 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या 2103 पहुंच गई है.