तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़
  • घटना से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है. इलाके में अपना अस्तित्व खोता देख तृणमूल कांग्रेस के लोग ही इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं
  • रविवार सुबह तृणमूल कांग्रेस कार्यालय खोलने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने देखा कि कार्यालय टूटा हुआ है

डायमंड हार्बर

दक्षिण 24 परगना जिले के रायचक इलाके में रविवार को तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ और झंडा खोलकर फेंकने की घटना को लेकर तनाव फैल गया. तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि इलाके को अशांत करने के लिये भाजपा ने इस घटना को अंजाम दिया है.

वहीं भाजपा का कहना है कि इस घटना से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है. इलाके में अपना अस्तित्व खोता देख तृणमूल कांग्रेस के लोग ही इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. स्थानीय सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह तृणमूल कांग्रेस कार्यालय खोलने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने देखा कि कार्यालय टूटा हुआ है और तृणमूल का झंडा भी फेंका हुआ है. कार्यालय के विपरीत स्थित तृणमूल कार्यकर्ता प्रभाकर मंडल और गदाधर मंडल के दुकान में भी तोडफोड़ हुई है.

इस बारे में डायमंड हार्बर दो नम्बर ब्लॉक के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अरुमय गायेन ने आरोप लगाया कि इलाके में पहले जो लोग माकपा करते थे अब वे ही लोग भाजपा से जुड़ गये हैं और इलाके में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. घटना की शिकायत रामनगर थाने में दर्ज करवाई गई है. खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी.

हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय

Trending Tags- Mamata Banerjee | West Bengal | TMC | Latest News

1 thought on “तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़”

  1. Pingback: Visit This Link

Leave a Comment

%d bloggers like this: