डेल इंडिया ने 2 INSPIRON लैपटॉप किए लांच, जानिए इनकी खूबियां

डेल ने दो नए inspiron 5000′ सीरीज के लैपटॉप्स भारत में लॉन्च कर दिए है, inspiron सीरीज के तहत नए लैपटॉप 5480 और 5580 भारत में पेश किए है. ये दोनों ही लैपटॉप इंटेल चिप्स के लेटेस्ट प्रोसेसर से लैस है.
ये लेटेस्ट विस्की लेक 8th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर पर ऑपरेट होते है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 14 इंच का डेल inspiron 5480 लैपटॉप की कीमत 36,990 रुपये से शुरू होती है, जबकि 15 इंच के डेल inspiron 5580 की कीमत 37,990 रुपये से शुरू होती है.

दोनों में डिवाइस में फुल HD एंटी-ग्लेयर IPS डिस्प्ले दिया गया है जो कि 1920 x 1080 पिक्सल को सपोर्ट करता है. इसमें एक खास सिनेमा सॉफ्टवेयर भी दिया है जो आपके पिक्चर देखने के अनुभव को एनहेंस करता है. दोनों ही लैपटॉप में नैरो बॉर्डर दिया गया है.
ये 32GB तक DDR4 मेमोरी और SSDs, डुअल ड्राइव सहित अलग-अलग स्टोरेज ऑप्शंस के साथ मिलेगा. 14-इंच वाले मॉडल में 4-एलिंमेंट लेंस वेबकैम की सुविधा है जिससे वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है. वहीं नॉइज रिडक्शन फीचर से इमेज की क्वालिटी को लो लाइट में भी बेहतर किया जा सकता है.

 
ये मैटल फिनिश के साथ नए कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं. डेल इंडिया के निदेशक एलेन जो जोश ने कहा कि टेक्नोलॉजी की जानकारी रखनेवाले यूजर्स जो जानते हैं कि अपने नोटबुक से ज्यादा से ज्यादा हासिल कैसे करें और वे स्टाइल स्टेटमेंट की भी तलाश में है, वो वाकई इन डिवाइस की तारीफ करेंगे. इन लैपटॉप्स का वजन 1.48 किलो से शुरू होता है.