ऋषि कपूर के देहांत पर दिल्ली-मुंबई पुलिस ने शेयर किए फेमस डायलॉग, अनोखे अंदाज में दी श्रद्धाजंलि

Rishi-Kapoor (2)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का दुनिया को अलविदा कह जाना हर किसी के लिए चौंका देने वाली खबर हैं. बॉलीवुड से लेकर नेता या फिर आम आदमी हर कोई अपनी तरफ से ऋषि कपूर को अंतिम श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी बीच दिल्ली और मुंबई पुलिस की ओर से भी ट्विटर पर ऋषि कपूर को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी गई है.

दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऋषि कपूर के कुछ फेमस डायलॉग शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा- “फिल्म जगत की दो नायाब हस्तियां, जिन्होंने हमें अपनी अदाकारी से हंसाया भी और रुलाया भी, आज हमारे बीच नहीं हैं. दिल्ली पुलिस की ओर से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि.”

यही नहीं दिल्ली पुलिस ने इरफान खान, ऋषि कपूर के कुछ फिल्मी डायलॉग के पोस्टर भी शेयर किए. वो फेमस डायलॉग हैं-

ये दिल तुमने बहलाया भी खूब और रुलाया भी खूब.

आप जिस्म हैं मैं रूह.. आप फानी हैं मैं लाफानी…

जीना यहां मरना यहां…इसके सिवा जाना कहां…

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी. मुंबई पुलिस ने लिखा- “ऊं शांति शांति ऊं….”बता दें ये लाइन ऋषि कपूर के फेमस सॉन्ग की हैं. इसके अलावा ऋषि कपूर का एक पोस्टर भी शेयर किया गया है.

इससे पहले मुंबई पुलिस ने बुधवार को इरफान खान के निधन के बाद भी एक इमोशल ट्वीट किया था. ट्वीट में लिखा था- “तुमको याद रखेंगे गुरु हम…!”

बता दें ऋषि कपूर 2 साल से कैंसर से जूंझ रहे थे, वो न्यूयॉर्क कैंसर का इलाज कराने भी गए और कुछ महीनों पहले ही वापस लौटे थे. वापस आने के बाद ऋषि कपूर ने अपनी फिल्म बॉडी की शूटिंग पूरी की थी, वहीं वो जल्द शर्मा जी नमकीन फिल्म में नजर आने वाले थे.