दिल्ली: LG ऑफिस में कोरोना की एंट्री, अब तक 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सभी कर्मचारियों का होगा टेस्ट

नई दिल्ली. पूरे देश में कोरोना वायरस (corona virus) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राजधानी दिल्ली (Delhi) में जिस तरह से कोरोना अपने पैर पसार रहा है वो काफी चिंता जनक है. कोरोना का संक्रमण सरकारी कार्यालयों तक भी पुहंच गया है.

कोरोना वायरस ने अब दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Lieutenant Governor of Delhi Anil Baijal) के कार्यालय में भी दस्तक दे दी है. LG कार्यालय के तीन और कर्मचारियों को गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. एक दिन पहले एक जूनियर सहायक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. कहा जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में इस कार्यालय के सभी कर्मचारियों की जांच हो सकती है.

आपको बता दें कि दिल्ली में अब गुरुवार को 1024 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या कुल 16281 पहुंच गई है. जबकि इस संक्रमण से दिल्ली में अब तक 316 लोगों की मौत हो चुकी है.

राजधानी में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 398 लोगों की मौत हुई है. कोरोना से हुई मौतों के मामले में दिल्ली अब महाराष्ट्र और गुजरात के बाद वाला राज्य बन गया है.

हेल्थ बुलेटिन के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 231 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं. अब तक कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की कुल संख्या 7,495 है.

इससे पहले बुधवार को एक दिन में सबसे अधिक 792 मामले सामने आए थे. ऐसा पहली बार है कि दिल्ली में एक दिन में कोविड-19 के एक हजार से अधिक मामले सामने आए हैं.


Leave a Reply

%d bloggers like this: