दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव, हालत स्थिर

satyendra jain
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोराना टेस्ट निगेटिव आया है. सत्येंद्र जैन को तेज बुखार, सांस लेने में परेशानी और ऑक्सीजन की कमी और कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद सोमवार रात को पूर्वी दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का ऑक्सीजन लेवल भी नीचे है. उनमें कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद उन्हें सोमवार रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सत्येंद्र जैन का आज सुबह कोरोना टेस्ट (Corona Test) किया गया था. जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

बीते कुछ दिनों में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल समेत तमाम बड़े नेताओं और अधिकारियों के साथ कई अहम बैठकें की हैं.

सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर अपने एडमिट होने की जानकारी भी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी बुखार और गले में खराश की तकलीफ हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. हालांकि जांच में सीएम केजरीवाल की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई.

दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. सोमवार को दिल्ली सरकार के आधिकारिक बुलेटिन में बताया गया कि राष्ट्रीय राजधानी में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 1647 मामले सामने आए हैं.

इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 42829 पर पहुंच गई है. वहीं इस महामारी की चपेट में आकर कल 73 लोगों की मौत हो गई है.