दिल्लीः रेल भवन में कोरोना का 28वां मामला आया सामने, 10 को किया होम क्वॉरेंटाइन

Rail Bhawan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

रेल भवन में बुधवार को कोरोना संक्रमित का एक और मामला सामने आने से यह आंकड़ा 28 तक पहुंच गया है. रेलवे बोर्ड के अधिकारी के संपर्क में आए 10 कर्मचारियों को होम क्वॉरेंटाइन के लिए घर भेज दिया है.

रेलवे बोर्ड के अधिकारी ने बुधवार को बताया कि रेल भवन के तीसरे तल पर स्थित रेलवे बोर्ड कार्यालय में कार्यरत यूएस-1 के पद पर कार्यरत अधिकारी की मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

कोरोना संक्रमित अधिकारी अंतिम बार 11 जून को रेल भवन मैं ड्यूटी पर आये थे. उन्होंने बताया कि रेल भवन में संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आए रेल भवन के तीसरे तल पर कार्यरत कुल 10 लोगों को 14 दिन के लिए होम क्वॉरेंटाइन की सलाह दी गई है. वह 25 जून तक घर पर ही रहेंगे.

66 हजार के ऊपर पहुंचा आंकड़ा

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है. राजधानी में कोरोना वायरस बड़ी तेजी के साथ फैल रहा है. दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3 हजार 947 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 68 लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो गई.

इसी के साथ दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2 हजार 301 हो गई है. वहीं कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66 हजार 602 हो गई है. एक अच्छी बात यह है कि पिछले 24 घण्टे में 2 हजार 711 लोग ठीक या डिस्चार्ज हुए हैं. दिल्ली में अब तक 39 हजार 313 लोग ठीक हो चुके हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/सुशील