दिल्लीः जलभराव से युवक की मौत पर केजरीवाल बोले- सभी लोग कोरोना में लगे थे

Arvind Kejriwal
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पिछले कई दिनों से गर्मी में उबल रही दिल्ली को आज (रविवार) सुबह हुई बारिश से थोड़ी राहत मिली. भारी बारिश से तापमान में गिरावट हुई तो लोगों को राहत मिली. लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव ने केजरीवाल सरकार के विकास की पोल खोल दी.

कनाट प्लेस के मिंटी रोड पर जलभराव से घंटो यातायात बाधित रहा. ओपरपास में इतना पानी भर गया कि डीटीसी की बस ही डूब गई. बस में सवार यात्रियों को सीढ़ी लगाकर बस की छत से बाहर निकालना पड़ा. यहां एक ऑटो चालक की डूब कर मौत भी हो गई. मृतक की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है.

अब इस मामले पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी ने इसके लिए सीधे तौर पर केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. बीजेपी सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मानसून की पहली बारिश ने केजरीवाल सरकार की पोल खोल दी.

वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से अजीब बयान दिया गया है. केजरीवाल ने कहा कि सभी लोगों का ध्यान कोरोना से निपटने की ओर लगा था. इसलिए ऐसा हुआ है. उन्होंने कहा कि इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वे दिल्ली सरकार की हों या MCD की, सभी का ध्यान कोरोना वायरस से निपटने में लगा रहा. उन्होंने कहा कि ये वक्त दोषारोपण का नहीं है. उन्होंने कहा कि अब जहां भी पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालेंगे.

केजरीवाल ने कहा कि मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है. उन्होंने कहा कि जहां भी जलभराव की समस्या हुई है. उन सभी जगहों पर पंपों के जरिए पानी निकालने का काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि हम सभी जगहों पर नजर बनाकर रखे हुए हैं.