केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, आज सुबह हुई थी जांच

Arvind Kejriwal
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. मुख्यमंत्री की रिपोर्ट निगेटिव आई है. कल अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने के बाद आज सुबह ही उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. दिक्कत होने पर उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया था.

बता दें कि केजरीवाल को गले में खराश और बुखार की शिकायत हुई थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी सारी मीटिंग्स को कैंसिल करके सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे. एतिहात के तौर पर उन्होंने आज अपनी जांच कराई थी. जिसकी शाम को निगेटिव रिपोर्ट आई.

कई नेताओं ने जताई थी चिंता

केजरीवाल की तबियत खराब होने की खबर सामने आते ही कई नेताओं ने फोन पर उनका हालचाल लिया. दिल्ली बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना की थी. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के अलावा केजरीवाल के पुराने दोस्त कवि कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना की थी.

गैर मौजूदगी में सिसोदिया ने की बैठक

केजरीवाल की गैर मौजूदगी में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ हुई अहम बैठक को ज्वाइन किया. सिसोदिया के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी थे. उप राज्यपाल ने ये बैठक कोरोना के ताजा हालातों से निपटने के लिए बुलाई थी.

तेजी से बढ़ रहे मामले

दिल्ली में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. दिल्ली सरकार ने तो इसे कम्युनिटी स्प्रेड करार दे दिया है. दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव लोगों की कुल संख्या 29 हजार 943 हो गई. इनमें से 11 हजार 357 कोरोना रोगी अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं. 17 हजार 712 एक्टिव कोरोना रोगी अभी भी दिल्ली में अपना उपचार करा रहे हैं. वहीं अभी तक कोरोना से दिल्ली से दिल्ली में 874 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.