सिसोदिया के बाद अब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

22
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है. दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आदेश गुप्ता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा कि पिछले हफ्ते बुखार होने के बाद मैंने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था. जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से अपना कोरोना टेस्ट कराया था जो पॉजिटिव आया. वैसे तो मैं पिछले सप्ताह से क्वारंटाइन हूं फिर भी कोई मेरे संपर्क में आया हो तो वो अपनी जांच करा लो.

बता दें कि बीजेपी के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में 17 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. चार दिन पहले ही कार्यालय के एक चपरासी के संक्रमित होने के बाद मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में सभी की कोरोना की जांच कराई गई थी. BJP कार्यालय को बंद करके सैनेटाइजेशन का काम किया जाएगा.

इससे पहले सोमवार को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. उन्‍होंने सोमवार को बुखार आने के बाद अपना कोरोना टेस्‍ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी उन्‍होंने ट्वीट के जरिए दी.