दीपिका सिंह की मां कोरोना को मात देकर लौटीं घर, एक्ट्रेस ने सीएम केजरीवाल को कहा शुक्रिया

deepika singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: स्टार प्लस के शो दीया और बाती हम की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपनी मां के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई थी. दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी मां  कोरोना पॉजिटिव हैं और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से अस्पतालों में बेड की व्यवस्था करवाने की अपील की थी.  

अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी मां पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं और अस्पताल से घर वापस आ गई हैं.

दीपिका ने ट्वीट करते हुए लिखा मेरी मां के लिए दुआ करने वालों का दिल से शुक्रिया. मेरी मां अब घर लौट चुकी हैं और वो सुरक्षित हैं. इस वक्त में जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया मैं उनकी आभारी रहूंगी. दिल से शुक्रिया. एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को टैग किया है.

वहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने अपनी दादी और मां के साथ फोटो शेयर की है. दीपिका ने बताया कि वो अपनी दादी के रिकवर होने के लिए प्रार्थना कर रही हैं क्योंकि उनकी दादी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. वो अभी भी अस्पताल में हैं. दीपिका ने अपनी इंस्टा पोस्ट में दिल्ली सरकार का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो दीया बाती के बाद कवच सीरियल में नजर आईं. एक्ट्रेस ने नच बलिए में भी पार्टिस्पेट किया था. लेकिन संध्या राठी के किरदार की वजह से दीपिका घर घर में पहचानी जाने लगीं.