पहले अनुष्का और अब सोनम को दीपिका ने किया कॉपी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद मुंबई में 28 नंवबर को अपनी का शादी ग्रैंड रिसेप्शन दिया. ये रिसेप्शन मीडिया और कुछ खास लोगों के लिए दिया गया था.
दीपिका-रणवीर के साथ स्टेज पर उनका पूरा परिवार मौजूद था.


दीपिका-रणवीर अपनी रिसेप्शन पार्टी में भी काफी खूबसूरत लग रहे थे. लेकिन सोशल मीडिया पर दीपिका के रिसेप्शन पार्टी का लुक आने के बाद काफी तरह की अफवाहें उठ रही है.
दीपिका ने शादी की सभी रस्मों से लेकर कॉकटेल पार्टी तक सब्यासाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. लेकिन मुंबई में रखे रिसेप्शन में दीपिका डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के लहंगे में नजर आई.
दीपिका का ये गोल्डन और व्हाइट लहंगा काफी खूबसूरत था लेकिन कई लोग दीपिका के इस लुक को कॉपी कह रहे है.
दीपिका के रिसेप्शन पार्टी के इस लहंगे का लुक काफी हद तक सोनम कपूर के लहंगे से मैच करता है जो सोनम कपूर ने अपने संगीत सेरेमनी में पहना था.

वहीं इसे पहले दीपिका पर अनुष्का के लुक को कॉपी करने का इल्जाम भी लगा. दीपिका ने  बेंगुलरु में हुई रिसेप्शन पार्टी में वैसा ही लुक रखा था जैसा अनुष्का ने पिछले साल अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी के मौके पर रखा था. फर्क सिर्फ साड़ियों के कलर में था. वरना दीपिका बिल्कुल अनुष्का की कॉपी लगती.

दीपिका-रणवीर 1 दिसंबर को भी एक और रिसेप्शन पार्टी देने वाले है और यूजर्स इस बार उम्मीद कर रहे है कि कम से कम इस रिसेप्शन पार्टी में तो दीपिका कुछ अलग करें.
आपको बता दें दीपिका-रणवीर की शादी 14 और 15 नंवबर को ईटली में हुई थी. शादी के बाद इस कपल ने चार रिसेप्शन पार्टी रखी है. जिनमें से पहली रिसेप्शन पार्टी 21 नवंबर को बेंगुलरु में की गई जिसे दीपिका के माता-पिता ने होस्ट किया था. इसके बाद दूसरी पार्टी रणवीर की बहन भवानी ने मुंबई में अपने भैया-भाभी के लिए दी. वहीं कल तीसरी रिसेप्शन पार्टी भी मुंबई में रखी गई. जो मीडिया के लिए रखी गई थी.
अब 1 दिसंबर को दीपिका-रणवीर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए रिसेप्शन पार्टी रखने वाले हैं.