दीपिका-रणवीर ने शेयर की मेंहदी-संगीत की तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे न्यूली वेड कपल दीपिका-रणवीर का बेंगलुरु में रिसेप्शन है. दीपिका-रणवीर सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले मैचिंग ड्रेस में नजर आए. दीपिका-रणवीर अपने बेंगलुरु वाले घर पहुंच चुके है और कल की रिसेप्शन पार्टी की सभी तैयारियां भी लगभग पूरी हो चुकी है.
रणवीर-दीपिका की शादी कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से  14 और 15 नंवबर को इटली में हुई थी. शादी के वैन्यू को नो फोन जोन किया गया था. ताकि शादी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक न हो.
शादी के बाद रणवीर-दीपिका ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की. जिसे अब तक लाखों लाइक भी मिल चुके है. लेकिन रणवीर-दीपिका के फैंस उनकी बाकी रस्मों की तस्वीरें भी देखना चाहते थे. जो ख्वाहिश अब रणवीर ने पूरी कर दी है.
रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें  से एक तस्वीर में दीपिका की महेंदी की है. जिसमें दीपिका के हाथों में महेंदी लगाई जा रही है. वहीं एक तस्वीर में दीपिका मस्ती में डांस करती हुई नजर आ रही है. एक फोटो में दीपिका-रणवीर एक साथ बैठे हुए भी नजर आ रहे हैं.


एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- वाह ! मुबारको.
वहीं दीपिका ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में रणवीर फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे है. एक तस्वीर में रणवीर डांस करते हुए नजर आ रहे है. वहीं एक तस्वीर में खूब हंसते हुए नजर आ रहे है.


दीपिका-रणवीर ने आज बेंगलुरु में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है. वहीं 28 नंवबर को भी दीपिका रणवीर ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी है. जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और दीपिका-रणवीर के रिश्तेदार शामिल होंगे.
रणवीर ने अपनी कोंकणी रीति-रिवाजों हुई शादी की तस्वीरें भी पोस्ट की.


सिंधी रीति-रिवाजों से भी हुई शादी