दीपिका-रणवीर ने गोद लिया बच्चा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को अभी 4 ही महीने हुए है लेकिन रणवीर-दीपिका ने फैंस को खुशखबरी भी दे दी है. जी हां रणवीर-दीपिका ने बच्चे को गोद ले लिया है.

रणवीर-दीपिका इन दिनों लंदन में टाइम स्पेंट कर रहे है और यही उन्होंने एक बच्चा गोद लिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपिका कह रही है कि हम ध्यान रखते है कि ये डिनर करे, ये ठीक से सोए, ब्रेकफास्ट करे और लू जाए.

ये बात जानने के बाद आपका भी मन कर रहा होगा कि आप दीपिका-रणवीर के बच्चे से मिले तो बता दें जिस बच्चे को इस क्यूट कपल ने गोद लिया है वो कोई और नहीं वरुण धवन है.

दरअसल वरुण धवन ने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है जिसमें वरुण धवन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ है. इस वीडियो में वरुण बोल रहे हैं मैं लंदन में अपने अडॉप्ट किए पेरेंट्स के साथ हूं जो मेरी हर चीज का ध्यान रखते है तभी दीपिका कहती है ध्यान रखते है कि ये डिनर करे, ये ठीक से सोए, ब्रेकफास्ट करे और लू जाए.

इस वीडियो पर फैंस ने ढेरो कमेंट किए. कुछ दिन पहले आकाश -श्लोका के वेंडिग रिसेप्शन में वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल वरुण के पेंरेंटस के साथ नजर आई थी. जिसके बाद वरुण ने स्टेटस स्टोरी पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उनके पेरेंट्स उन्हें भुल गए है और किसी ओर को गोद ले लिया है. लगता है इसी वजह से रणवीर-दीपिका ने वरुण को गोद ले लिया.

बता दें वरुण लंदन में इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी की शूटिंग कर रहे है वरुण कंलक के टीजर लांच के लिए मुंबई आए थे जिसके बाद वो दोबारा लंदन लौट गए. वहीं रणवीर-दीपिका लंदन में है जहां ये कपल आज मैडम तुसाद पहुंचा..मैडम तुसाद में दीपिका ने अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ फोटो भी शेयर की.