इरफान खान को याद कर इमोशनल हुई दीपिका, लिखा- प्लीज वापस आ जाओ

फिल्म इंडस्ट्री के लजेंडरी एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया. इरफान के निधन से न केवल बॉलीवुड बल्कि साउथ और हॉलीवुड इंडस्ट्री भी शोक में डूब गई.

इरफान खान के जाने से उनकी फैमिली और उनके को-स्टार अभी तक इस बात को कबूल नहीं कर पाए हैं कि इरफान खान अब नहीं रहे.

पीकू फिल्म में इरफान खान की को-स्टार रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी उन्हें बहुत मिस कर रही हैं. हाल ही में पीकू के 5 साल पूरे होने पर दीपिका ने इरफान को याद किया है.

एक्ट्रेस ने फिल्म पीकू के 5 साल पूरे होने पर को-स्टार इरफान खान के साथ टेनिस खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है. फिल्म में भी एक सीन था जहां दीपिका और इरफान टेनिस बैडमिंटन खेलना था.

View this post on Instagram

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हालांकि इस BTS वीडियो में दोनों टेनिस खेलते नजर आ रहा है. वीडियो में दीपिका पादुकोण और इरफान खूब मजे से टेनिस खेल रहे हैं

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ लिखा- “प्लीज वापस आ जाओ इरफान खान.”

बता दें फिल्म पीकू 8 मई 2015 को रिलीज हुई थी. फिल्म का डायरेक्शन शूजित सिरकार ने किया था. फिल्म के 5 साल पूरे होने पर एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी फोटो शेयर कर इरफान खान को याद किया.

फिल्म पीकू में एक्टर अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के पिता का रोल प्ले किया था, वहीं इरफान खान भी इस फिल्म में अहम रोल में थे. फिल्म की कहानी ज्यादा इंस्पायरिंग थी, जिसके लिए तीन एक्टर्स को खूब तारीफें भी मिली.

Leave a Reply

%d bloggers like this: