दिल्ली में बेझिझक ऑटो में सरेआम घूम रहीं दीपिका, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: इन दिनों दिल्ली में चल रही फिल्म छपाक की शूटिंग में दीपिका पादुकोण बिजी हैं. वहीं ऑटो में एकदम बदले हुए अंदाज में घूमते हुए दीपिका का एक वीडियो मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

दिल्ली की गर्मी ने किया दीपिका का बुरा हाल– दरअसल इस वीडियो में दीपिका बिल्कुल नॉर्मल आउटफिट में ऑटो से उतरते हुए नजर आ रही हैं. इस अवतार में फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली की गर्मी ने उनका का बुरा हाल कर रखा है. जिससे बचने के लिए वो देसी नुस्खे अपना रही हैं.

डाइट में सत्तू भी ले रही हैं दीपिका– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने अपनी डाइट में सत्तू को शामिल कर लिया है. सत्तू एक पाउडर होता है जिसे ठंडे पानी में घोलकर पिया जाता है. ये गर्मियों में शरीर को हाइड्रेट रखता है. साथ इसे पीने से शरीर भी ठंडा रहता है.

मेघना गुलजार कर रही हैं फिल्म डायरेक्ट– इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. दरअसल ये एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है. जिसमें दीपिका एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं. 22 अप्रैल 2005 को लक्ष्मी पर एसिड से हमला कर दिया जाता है.

शादी से इनकार करने पर लक्ष्मी पर हुआ था एसिड अटैक– लक्ष्मी उस समय 15 साल की थीं तब एक युवक ने उन पर एसिड फेंक दिया था. युवक चाहता था कि लक्ष्मी अग्रवाल शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लें लेकिन उनके मना करने पर चेहरे पर एसिड फेंक दिया.

%d bloggers like this: