दीपिका-कार्तिक ने एयरपोर्ट किया डांस, यूजर्स ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने लुक्स और एक्टिंग के लिए तो हमेशा चर्चा में रहती है लेकिन इन दिनों दीपिका अपने डांस के लिए सुर्खियों में है. दीपिका वैसे तो खुद बहुत अच्छी डांसर है लेकिन वो आजकल कार्तिक आर्यन के डांस की फैन हो गई है. 

हाल ही में दीपिका ने पोस्ट कर कार्तिक आर्यन से गुजारिश की थी कि वो फिल्म पति पत्नी के सॉन्ग धीमे धीमे पर उन्हें डांस सीखाए. अब दीपिका की गुजारिश को कार्तिक कैसे ठुकरा सकते थे. 

पर मजा तो तब आया जब कार्तिक और दीपिका एयरपोर्ट पर मिलें और एयरपोर्ट पर ही कार्तिक दीपिका को ड़ांस सीखाने लगे.    

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन का साथ में डांस. क्या डेडी कॉबिनेशन है हमें बताने की जरुरत नहीं है. कार्तिक और दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

‘पति पत्नी और वो’ के सान्ग धीमे धीमे पर दीपिका और कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट के बाहर डांस करते दिखाई दिए थे. जब ये दोनों स्टार्स ये स्टेप्स कर रहे थे तो वहां काफी आम पब्लिक भी जमा हो गई थी.

लेकिन दीपिका और कार्तिक के डांस का यह विडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग दीपिका- कार्तिक के इस वी़डियो को पसंद कर रहे हैं तो कई लोगों ने इस विडियो पर दोनों स्टार्स को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

यूजर्स ने कहा कि आखिर कैसे एयरपोर्ट पर दीपिका और कार्तिक को नाचने की इजाजत मिल गई? लोगों का कहना है कि एयरपोर्ट जैसी जगह जहां आम आदमी को 5 मिनट से ज्यादा खड़े भी नहीं होने दिया जाता वहां ये स्टार्स नाच रहे हैं.

वीडियो में कार्तिक अपनी कार बैंठे कहते नजर आ रहे हैं- उन्हें डांस स्टिप्स सीखने थे ताकि वो धीमे धीमे चैंलेज कर सकें. अभी हम वहां मिलेंगे और वहीं पर डांस स्टेप्स सीखाकर डांस करवाएंगे.

इसके बाद एयरपोर्ट पर कार्तिक दीपिका से मिलते हैं..दीपिका कार्तिक को देखते ही कहती है कि मुद्दे ये है कि मैं आपको इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हूं. आपके कई वीडियोज देखें..जिनमें आप धीमे-धीमे पर डांस स्टेप सीखा रहे थे. अपने बैडरुम में मैंने अकेले स्टेप्स ट्रॉय भी किए…लेकिन नहीं हुआ…मैं जानना चाहती थी…ये आपने कैसे किया.

इसके बाद कार्तिक दीपिका डांस सीखते हैं. इसी बीच एयरपोर्ट पर कई लोग दीपिका और कार्तिक के लिए हुंडिग करते हैं.

Leave a Reply