META GALA 2019: CINDERELLA बनी DEEPIKA… रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

मेटा गाला 2019 में बॉलीवुड का जलवा बरकारर है. साल के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेटा गाला के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी बोल्डनस और क्यूटनस का जलवा बिखेरा. दीपिका पर से दुनियाभर की मीड़िया की नजर हट ही नहीं रही थी. एक्ट्रेस ने इस साल विंटेज प्रिंसेस लुक के साथ कार्पेट पर एंट्री की. कस्टम मेड पिंक रंग के ऑफ शोल्डर फ्रिल गाउन में दीपिका सिंड्रेला की तरह लग रही थी.

इस मेटा गाला की थीम कैम्प नोट्स ऑन फैशन रखी गई है. जिस वजह से मेटा गाला के रेड कार्पेट पर मॉडल, एक्टर, सिंगर से दुनियाभर के बड़े डिजाइनर्स इस थीम के अनुसार लुक कैरी करते नजर आए.

दीपिका इस इवेंट के लिए Zac Posen का गाउन पहना. एक्ट्रेस का ये लुक थोड़ा विंटेज नजर आ रहा है. अपने गाउन की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए दीपिका ने स्टनिंग मेकअप और रेट्रो हेयरस्टाइल कैरी किया है. जो उन पर काफी सूट कर रहा है. वहीं दीपिका ने lorriane schwartz की ज्वेलरी भी पहनी हुई है. बता दें दीपिका के लुक शालीना नाथानी ने स्टाइल किया. वहीं मेकअप संध्या शेखर और हेयर स्टाइल जोर्जिओ गेब्रियल ने किया है.

दीपिका के साल 2018 मेटा गाला लुक की बात करें, दीपिका ने साल 2018 में पहले दिन पिंक गाउन और दूसरे दिन रेड गाउन के साथ पूरी दुनिया की मीडिया का ध्यान अपनी और खींचा था.

एक्ट्रेस पिछले तीन सालों से मेटा गाला के रेड कार्पेट पर नजर आ रही है. दिलचस्प बात ये है कि हर बार दीपिका ने अपने लुक से मीडिया और फैंस को आकर्षित किया है. इस बार भी फैंस को दीपिका का ये प्रिंसिस लुक काफी पसंद आ रहा हैं.

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक में बिजी है. छपाक अगले साल 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

%d bloggers like this: