छपाक में ऐसा होगा दीपिका का लुक

  • फिल्म का आज फर्स्ट लुक रिलीज किया गया
  • फिल्म में दीपिका का नाम मालती रखा गया है

दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावत के बाद फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है. जिसकी वजह उनकी शादी थी. लेकिन अब दीपिका एक बार फिर काम पर लौट गई है. शादी के बाद दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म साइन की थी. फिल्म का आज फर्स्ट लुक रिलीज किया गया. दीपिका की नई फिल्म का लुक देख हर कोई निशब्द हो गया है.

फिल्म में दीपिका का नाम मालती रखा गया है. दीपिका ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है कि “मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा.”

छपाक का फर्स्ट लुक यूट्यूब पर सुबह से ट्रेंड कर रहा है. पोस्टर में दीपिका हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही है. फोटो में दीपिका शीशे के सामने खड़ी है दीपिका को देख पहचनना मुश्किल हो रहा है कि ये दीपिका ही है या कोई ओर.

फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर को दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सेलेब तक ने लाइक किया है.

बता दें फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है, लक्ष्मी पर 2005 में उसे दोगुनी उम्र के आदमी ने एसिड फेंक दिया था. लक्ष्मी पर उस आदमी ने एसिड से सिर्फ इसलिए हमला किया था. क्योंकि लक्ष्मी ने उस आदमी का प्रपोजल ठुकरा दिया. एसिड से लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया. लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी.

फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में है. वहीं इस फिल्म की प्रोड्यूसर खुद दीपिका ही है. शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी. वहीं दीपिका के पति और एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 83 में बिजी है. रणवीर की फिल्म सिंबा और गली बॉय दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. हाल ही में हुए 64 फिल्म फेयर अवॉर्ड में रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला है.

Trending Tags- Deepika upcoming movies 2019, Deepika new film, Bollywood news, Deepika padukone movies 2019, Chhapak movie